Mustard Oil Price: 7वे आसमान से औंधे मुँह गिरे सरसों का तेल, जानिए 1 लीटर तेल का नया MRP

By Top Hindustan

Published on:

Follow Us
---Advertisement---

Mustard Oil Price: आप सभी के लिए अच्छी खबर सामने आई है जिसमे आप सभी को बता दें कि खाद्य तेल को लेकर आपके लिए एक अच्छी खबर है, खाद्य तेल के दाम में 10 रुपये की गिरावट दर्ज की गई है, अब आप 10 रुपए सस्ता तेल खरीद सकेंगे, तेल की कीमतों में कटौती की घोषणा करते हुए कहा गया कि नए रेट की पैकिंग अगले सप्ताह से बाजार में उपलब्ध हो जाएगी-

10 रुपये प्रति लीटर की कटौती

खाद्य तेल के सभी संस्करणों के अधिकतम खुदरा मूल्य (MRP) में 10 रुपये प्रति लीटर तक की कटौती की जा रही है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खाद्य तेलों की गिरती कीमतों और सरसों जैसे तिलहन की घरेलू उपलब्धता में सुधार को देखते हुए यह कदम उठाया गया है।

नवीनतम दरों की जाँच करें

इसके साथ ही प्रवक्ता ने बताया कि धारा ब्रांड का खाद्य तेल अगले सप्ताह से नए एमआरपी के साथ खुले बाजार में उपलब्ध होगा. कीमतों में कटौती के बाद रिफाइंड वनस्पति तेल की धारा 200 रुपये प्रति लीटर। इसके अलावा धारा कच्चा तेल सरसों तेल और धारा सरसों तेल की कीमत क्रमश: 160 रुपये और 158 रुपये प्रति लीटर होगी. वहीं, सूरजमुखी तेल और नारियल तेल भी सस्ता हो गया है। इससे धारा का रिफाइंड कुसुम तेल अब 150 रुपये प्रति लीटर और नारियल तेल 230 रुपये प्रति लीटर बिकेगा।

---Advertisement---

Leave a Comment