PAN Aadhaar Link: पैन आधार लिंक को लेकर बड़ी खबर, फटाफट करवा लें इस तारीख तक लिंक, वरना लगेगा इतना जुर्माना, जानिए ताजा जानकारी

By Top Hindustan

Published on:

Follow Us
---Advertisement---

PAN Aadhaar Link: PAN Aadhaar Link Update| PAN Aadhaar Link 2023| आज के जमाने में हर व्यक्ति के पास अनेक पहचान वाले दस्तावेज होना बहुत ही जरूरी हैं, अगर व्यक्ति के पास किसी भी प्रकार के दस्तावेज नही है, तो उनके अनेकों कार्य रूक सकते हैं। सामान्य तौर पर वर्तमान समय में व्यक्ति के पास पैन और आधार कार्ड तो मिल ही जायेगा, सभी लोगों के पास यह दस्तावेज मिल ही जाते हैं। इन दस्तावेजों को लेकर भी समय-समय पर अनेक अपडेट निकलते रहते हैं। जिन्हें समय पर करवा बहुत ही महत्वपूर्ण हो जाता है। ताजा खबर पैन कार्ड और आधार कार्ड को लेकर सामने आ रही है।

जिन लोगों ने अभी तक अपना आधार कार्ड पैन कार्ड से लिंक नहीं करवाया है, उनके लिए यह खबर बहुत ही महत्वपूर्ण है, क्योकि सरकार ने पैन कार्ड और आधार कार्ड को लिंक करवाने को लेकर निश्चित तिथि घोषित की है, इस तिथि के अंतराल में व्यक्ति पैन कार्ड को आधार कार्ड से लिंक करवा ले, अन्यथा की स्थिति में जुर्माना लग जायेगा। पैन आधार लिंक को लेकर बड़ी खबर, फटाफट करवा लें इस तारीख तक लिंक, वरना लगेगा इतना जुर्माना, जानिए ताजा जानकारी। आइए जानते हैं इस खबर के बारे में आगे।

PAN Aadhaar Link: इस तारीख से पहले करवा ले आधार को पैन कार्ड से लिंक वरना होगी दिक्कत

आज के समय में पैन कार्ड को आधार से लिंक होना बहुत ही आवश्यक है, क्योकि अगर जिस व्यक्ति का आधार कार्ड पैन कार्ड से लिंक नही है, उसके दस्तावेज किसी काम के नही रह जाते हैं, इसलिए उन लोगों के लिए बड़ी राहत भरी खबर है कि उन्हें आखिरी मौका है कि वह 31 मार्च तक हर हालत में अपना पैन कार्ड आधार कार्ड से लिंक करवा ले। वरना इसके बाद जुर्माना लग जायेगा।

PAN Aadhaar Link: 31 मार्च के बाद इतना लगेगा पैन को आधार कार्ड से लिंक करवाने का जुर्माना

खबर से मिली जानकारी के अनुसार बता दे कि ऐसे लोग जिन लोगों ने अभी तक अपना आधार कार्ड पैन कार्ड से लिंक नही करवाया है वह आगामी 31 मार्च तक जरूरी लिंक करवा ले, क्योकि आने वाली 31 मार्च के बाद पैन को आधार कार्ड से लिंक करवाने के लिए 10 हजार रूपये तक का जुर्माना लग सकता है। इसलिए समय रहते अपना पैन कार्ड आधार कार्ड से लिंक करवा लें।

---Advertisement---

Leave a Comment