Patna Sex Racket: पति और पत्नी मिलकर कर रहे थे गलत धंधा, संचालिका समेत तीन गिरफ्तार

By Top Hindustan

Published on:

Follow Us
---Advertisement---

पटना:राजधानी पटना में कई स्थानों में इन दिनों सेक्स रैकेट का धंधा फल फूल रहा हैं. ताजा मामला बिहटा थाना क्षेत्र के महादेव नगर कॉलोनी का है. जहां एक मकान में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था. जहां पुलिस ने मौके से महिला संचालिका सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया. जबकि दो महिलाओं को रेस्क्यू भी किया गया है.

पटना में सेक्स रैकट का भंडाफोड़

दरअसल कई दिनों से बिहटा पुलिस को सूचना मिल रही थी कि एक महिला अपने मकान में सेक्स रैकेट का धंधा करती है. लड़कियों को राज्य के अन्य जिलों से मंगाकर ग्राहक बुलाती थी. घर से संदिग्ध लोगों के आते जाते देख स्थानीय लोगों ने पुलिस से शिकायत की थी. जिसके बाद गुप्त सूचना के आधार पर बिहटा थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी अन्नू कुमारी ने छापेमारी कर महिला संचालिका सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया.पुलिस ने मकान को भी सील कर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.

Patna Lathi Charge: लाठीचार्ज से नहीं बल्कि हर्ट अटैक से हुई विजय सिंह की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा

भोजपुर से आकर बिहटा में बनाया मकान

वहीं गिरफ्तार संचालिका भोजपुर जिला की रहने वाली है. पिछले कई सालों से बिहटा के महादेव नगर में घर बना कर रहती थी. वह अपने पति के साथ मिलकर सेक्स रैकट का धंधा करने लगी. वहीं पुलिस को घटनास्थल से कई आपत्तिजनक सामान भी मिले हैं. पकड़ी गयी दोनों युवती भोजपुर की रहने वाली हैं.

“गुप्त सूचना मिली थी कि बिहटा थानाक्षेत्र के महादेव नगर में एक मकान में अवैध रूप से सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है. जिसके बाद बिहटा थाना के थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी डॉ अनू कुमारी के नेतृत्व में छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान पुलिस ने महिला संचालिका सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया. फिलहाल इसकी भी जांच की जा रही है और मकान को सील किया गया है.” अभिनव धीमान, एएसपी, दानापुर

---Advertisement---

Leave a Comment