फिजिक्स टीचर ने क्लासरूम में लिखा I Love You… साथ में लिखा साइंस टीचर की पत्नी का नाम

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

DESK: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है जहां शहर के एक इंटर कॉलेज में फिजिक्स के टीचर ने सारी हदें पार कर दीं. टीचर ने क्लास के दरवाजे और दीवार पर साइंस के टीचर की पत्नी के नाम के साथ आई लव यू लिख दिया. इस मामले में स्कूल के प्रिंसिपल से शिकायत करने के बाद आरोपी टीचर ने अपशब्द का इस्तेमाल किया. जिसके बाद परेशान होकर पीड़ित ने डीएम से शिकायत की उसके बाद किला पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस इस मामले की अब जांच कर रही है.

दरअसल बरेली के किला क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज के साइंस और मैथ के टीचर ने बताया कि कॉलेज में ही विशाल शर्मा बतौर फिजिक्स के टीचर नियुक्त हैं. 17 सितंबर को विश्व ओजोन दिवस मनाया गया. प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड की ओर से चित्रकला प्रतियोगिता आयोजित की गई थी. अगले दिन खबर प्रकाशित हुई. एक शिक्षक ने विद्यालय के ही कक्षा आठ के व्हाट्स एप ग्रुप में खबर की कटिंग पोस्ट कर दी. फोटो पर विशाल शर्मा ने अभद्र एवं अमर्यादित टिप्पणी किया.

क्लास के दरवाजे और दीवार पर लिखा नाम

शिक्षक का आरोप है कि विशाल शर्मा हमेशा अभद्र और अशोभनीय टिप्पणियां करता रहता है. विशाल शर्मा ने अपनी क्लास के दरवाजे और दीवारों पर उनकी पत्नी का नाम लिखकर उसके आगे इलू लिखा. इस मामले की शिकायत जब स्कूल प्रिंसिपल से की तो कोई कार्रवाई नहीं की गई. उन्होंने बताया कि विशाल शर्मा आए दिन जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते रहते हैं.

स्कूल ने नहीं लिया कोई एक्शन

21 अक्टूबर को गाली गलौज करते हुए आरोपी टीचर ने महिला के पति ने को जान से मारने की कोशिश की और उसका गला दबा दिया. इस मामले में जब स्कूल की तरफ से कोई एक्शन नहीं लिया गया तो पीड़ित ने डीएम से शिकायत की. जिसके बाद डीएम के आदेश पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली.

इस पूरे मामले पर पुलिस ने छेड़खानी और एससी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है. बता दें कि डीएम से शिकायत होने के बाद विशाल शर्मा के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में पुलिस रिपोर्ट दर्ज की गई है. वहीं पुलिस ने आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. आरोपी टीचर फिलहाल फरार है और पुलिस उसको ढूंढ रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment