बिहार में NIA और ATS की रेड, PFI मामले में हो रही छापेमारी, पटना और दरभंगा पहुंची टीम

by Top Hindustan
0 comment

पटना/दरभंगा. बिहार की राजधानी पटना और दरभंगा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल रविवार को एनआईए (NIA) और एटीएस (ATS) की टीम बिहार के पटना और दरभंगा जिले में संयुक्त छापेमारी कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार NIA और ATS की टीम पटना के फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र और दरभंगा बहेड़ा में पहुंची है. बताया जा रहा है कि यह छापेमारी फुलवारीशरीफ पटना थाना काण्ड सं 827 में वांछित अभियुक्त मुमताज अंसारी से मिली जानकारी के आधार पर हो रही है. यह पूरा मामला पीएफ़आई (PFI) से जुड़ा होने की बात कही जा रही है.

जानकारी के अनुसार एनआईए और एटीएस की टीम पटना पुलिस के साथ मिलकर के फुलवारीशरीफ इमारत-ए-शरिया के सामने एक बुक स्टॉल पर छापेमारी कर रही है. मोहम्मद रियाजउद्दीन कासमी के यहां छापेमारी की जा रही है. टीम 2 बजे रात से लगी हुई है. लेकिन, अभी तक कुछ खास नहीं मिला है. वहीं दरभंगा के बहेड़ा थाना क्षेत्र के गाजियाना गांव और छोटकी बाजार में भी NIA की छापेमारी चल रही है. एसएसपी अवकाश कुमार ने भी इसकी पुष्टि की है. इस दौरान एक संदिग्ध युवक को एनआईए की टीम ने पीएफआई मामले में गिरफ्तार किया है. युवक पटना में मदरसा में पढ़ाई करता था. अरबी भाषा को टारंसलेट करने में था माहिर. NIA को युवक का ISI से संपर्क होने का भी लीड मिला है.

Bihar: पति ने लिया पत्नी के साथ दुष्कर्म का बदला: रात में नाराज होकर घर से गई थी बीवी; चिकन दुकान कर्मी ने की दरिंदगी

बता दें, NIA के फुलवारीशरीफ पटना थाना काण्ड सं 827 में वांछित अभियुक्त है मुमताज अंसारी को बिहार ATS की टीम ने तमिलनाडु के तिरिवल्लूर जिला के पेरियापल्लम थाना क्षेत्र स्थित एक कारखाना से गिरफ्तार किया था. जानकारी के अनुसार मुमताज अंसारी से मिले इनपुट के आधार पर ही एनआईए और एटीएस की टीम पटना और दरभंगा में छापेमारी करने पहुंची है.

ADG, बिहार पुलिस मुख्यालय जितेंद्र सिंह गंगवार के अनुसार मुमताज की गिरफ्तारी को लेकर पिछले दस दिनों से बिहार ATS तमिलनाडु के तिरिवल्लूर जिला में कैंप कर रही थी. गिरफ्तारी के बाद बिहार ATS ने मुमताज अंसारी को NIA को सौंपा था. मुमताज अंसारी बिहार के पूर्वी चम्पारण जिला के मेहसी थाना क्षेत्र का निवासी है.वह बिहार से भागकर तमिलनाडु तिरिवल्लूर में एक पेन्नार नाम की कम्पनी में अपना पहचान बदलकर काम कर रहा था.

जानकारी के अनुसार बिहार ATS मुमताज अंसारी के आपराधिक इतिहास को खंगाल रही है. बिहार के किस किस थाना में मुमताज अंसारी के ऊपर दर्ज है केस इसका पता लगाया जा रहा है.

पत्नी ने शादी के 9 साल तक पति से नहीं किया सेक्स, कोर्ट ने मानसिक क्रूरता बता तलाक को दी मंजूरी

You may also like

Leave a Comment