अगले महीने आने वाली है Royal Enfield ये धांसू बाइक, 350 सीसी सेगमेंट में अपना दबदबा बनाने को तैयार

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ऑटो डेस्क। 30 अगस्त को रॉयल एनफील्ड अपनी मोटरसाइकिल Royal Enfield अपने अपकमिंग बाइक Bullet 350 को लॉन्च कर सकती है। अगर आप भी नई बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको Bullet 350 के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। आइये जानते हैं रॉयल एनफील्ड Bullet 350 के संभावित फीचर्स और अन्य डिटेल्स के बारे में।

संभावित डिजाइन

डिजाइन की बात करें तो बुलेट 350 क्लासिक थीम को आगे बढ़ाएगा, जिसमें बड़े क्रोम फेंडर, एक टियरड्रॉप-आकार का ईंधन टैंक और एक सिंगल-पीस सीट होगी। बुलेट 350 को लुक वाकई कैसा होगा इसके लिए बस आपको अगले महीने तक का इंतजार करना पड़ सकता है।

जे-प्लेटफॉर्म पर बनेगी ये दमदार बाइक

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 जे-प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी। बाइक को 349cc इंजन के साथ पेश किया जाएगा, जो 20 BHP और 27 Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करती है। यही इंजन क्लासिक 350, मेट्योर 350 और हंटर 350 में भी है।

कैसा हो सकता है ब्रेकिंग सिस्टम?

बुलेट 350 स्पोक व्हील पर चलेगी और फ्रंट में पारंपरिक टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे डुअल शॉक एब्जॉर्बर से लैस होगी। ब्रेकिंग सेटअप में फ्रंट डिस्क और रियर ड्रम शामिल होने की उम्मीद है। इसे फाइव-स्पीड के गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा। वहीं इसे सिंगल-चैनल ABS सिस्टम, हैलोजन हेडलैंप और टेल लैंप, ट्यूब टायर के साथ वायर-स्पोक व्हील्स, और इसी तरह से आगे और पीछे डिस्क ब्रेक के साथ पेश किया जाएगा।

इस समय रॉयल एनफील्ड अपनी 350 सीसी सेगमेंट और 650 सीसी सेगमेंट पर तेजी से काम कर रही है। आने वाले समय में कई दमदार मोटरसाइकिलें लॉन्च होने के लिए तैयार हैं। रॉयल एनफील्ड ने हाल ही में कॉन्टिनेंटल जीटी 650 को अपडेट किया था। वहीं मेट्योर 650 को लॉन्च किया था। कयास लगाया जा रहा है कि बुलेट 350 इनका नया प्रोडक्ट है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment