Swara Bhasker के Maternity Photoshoot की तस्वीरें आईं सामने, देखें कपल की जबरदस्त केमिस्ट्री

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Swara Bhasker Maternity Photoshoot: सोशल मीडिया हर रोज कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है। आए दिन कोई न कोई फोटो या वीडियो लोगों का ध्यान खिंच लेती है। इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की कुछ तस्वीरों ने फैंस का अटेंशन छीन लिया है। दरअसल, एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं। कुछ समय पहले उन्होंने समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से शादी रचाई थी। शादी के कुछ महीने बाद ही स्वरा ने अपने फैंस को गुड न्यूज सुना दी। वहीं, अब एक्ट्रेस ने अपना मैटरनिटी फोटोशूट करवाया है। इसमें वो अपने पति के साथ रोमांटिक पोज देती नजर आ रही हैं। साथ ही अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं।

स्वरा और फहाद की दिखी केमिस्ट्री

मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरों में स्वरा और फहाद की केमिस्ट्री साफ दिखाई दे रही है। अब इनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। पहली फोटो में एक्ट्रेस अपनी पति की गोद में बैठी दिख रही हैं। दूसरी तस्वीर में ये कपल बेबी बंप को निहारता हुआ दिखाई दे रहा है। साथ ही फहाद ने अपना हाथ अपनी बेगम के बेबी बंप पर रखा हुआ है। वहीं, तीसरी फोटो में स्वरा और फहाद को खुलेआम रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा एक फोटो में होने वाले मम्मी और पापा एक छाते के नीचे इश्क लड़ा रहे हैं।

कैप्शन में लिखी ये बात

मैटरनिटी फोटोशूट के लिए इनके लुक की बात करें तो एक्ट्रेस व्हाइट कलर के प्रिंटेड गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, उनके हस्बैंड भी कैजुअल लुक में दिखाई दे रहे हैं। बड़ी सादगी के साथ इन्होंने अपना फोटोशूट करवाया है। अपनी इन प्यारी तस्वीरों को शेयर करते हुए स्वरा ने कैप्शन में लिखा, “कभी-कभी जिंदगी आपको अप्रत्याशित रूप से आशीर्वाद देती है और आपको आत्म-खोज और एकजुटता दोनों की यात्रा पर ले जाता है!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

यहां से शुरू हुई लव स्टोरी

वहीं, बात अगर स्वरा भास्कर और फहाद अहमद की लव लाइफ की हो तो साल 2020 में एक रैली के दौरान ये दोनों पहली बार मिले थे। जिसके बाद दोनों पहले दोस्ती हुई और देखते ही देखते इनकी दोस्ती कब प्यार में बदली इन्हें पता ही नहीं चला। 3 सालों तक डेटिंग करने के के बाद साल 2023 में दोनों ने निकाह कर लिया। पहले इनकी कोर्ट मैरिज की तस्वीरों ने तहलका मचाया था, फिर इन्होंने पूरे रीति- रिवाज से शादी की थी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment