प्यार में मिला धोखा तो इस भोजपुरी अभिनेता ने अपना दर्द किया बयां, रो-रोकर बताया दिल का हाल

by Top Hindustan
0 comment

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा के कैमेस्ट्री किंग के नाम से मशहूर अरविंद अकेला कल्लू के अंदाज के सभी दीवाने हैं. कल्लू ने अपनी आवाज और अंदाज दोनों से भोजपुरी के दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. आपको बता दें कि अरविंद अकेला कल्लू ने बचपन से भोजपुरी मंच से शुरुआत कर यहां तक का रास्ता तय किया है. उनको चाहनेवाले इसलिए करोड़ों की संख्या में दर्शक हैं. अरविंद अकेला कल्लू का एक दर्द भरा गीत तीन दिन पहले रिलीज हुआ है और इस गाने ने ऐसा हंगामा मचाया है कि इसके व्यूज 2 मिलियन की संख्या को पार कर गए हैं.

अरविंद अकेला कल्लू का यह लेटेस्ट दर्द भरा भोजपुरी गीत ऐसा है जिसे सुनकर आप भी रो पड़ेंगे. इस गाने में साफ पता चल रहा है कि अभिनेता को प्यार में धोखा मिला है. कल्लू का यह दर्द भरा गाना ‘दिल हमारा टूटल’ रिलीज के साथ हंगामा मचा रहा है, यह बेहद भावुक करने वाला गाना है. कल्लू का इस गाने के वीडियो में रो- रोकर बुरा हाल है और वह अपने टूटे दिल की कहानी बयां कर रहे हैं. अरविंद अकेला कल्लू का यह गाना टी- सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

गाना ‘दिल हमारा टूटल’ के वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू के साथ पूजा चौरसिया नजर आ रही हैं. दोनों की कैमिस्ट्री हंगामेदार है. इस गाने के बोल धरम हिंदुस्तानी ने लिखे हैं और इसका संगीत साजन मिश्रा ने दिया है. गाने में अरविंद अकेला कल्लू की मखमली और दर्द भरी आवाज के सभी कायल हो गए हैं. इस वीडियो को विभांषु तिवारी ने डायरेक्ट किया है. जबकि इसका कॉन्सेप्ट अरविंद मिश्रा ने तैयार किया है. इस गाने के वीडियो को देखकर आप भी रोने पर मजबूर हो जाएंगे.

You may also like

Leave a Comment