जब Salman Khan ने अबू सलेम के शो में परफॉर्म नहीं करने पर Aishwarya Rai को जान से मारने की धमकी दी!

By Top Hindustan

Published on:

Follow Us
---Advertisement---

नई दिल्ली : सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का इतिहास याद करने वाला नहीं रहा हैं। सलमान खान और ऐश्वर्या राय ने तब तक एक खूबसूरत रिश्ता शेयर किया जब तक उनके रिश्ते में तनाव नहीं था। 2001 में, सलमान को कथित तौर पर ऐश्वर्या के घर का दरवाजे पीटते हुए और उनसे घर के अंदर घुसने की विनती के बारे में सुना गया था।

ऐसी अटकलें थीं कि अभिनेता ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) को शादी के लिए प्रपोज करना चाहते थे, लेकिन एक्ट्रेस इस बात के लिए तैयार नहीं थी। 2002 में सलमान और ऐश्वर्या अलग हो गए। कई दिन बाद सलमान (Salman Khan) ने शेयर किया कि यह एक सामान्य लड़ाई थी जो हर एक रिश्ते में होती है। वही दूसरी तरफ ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) ने चौंकाने वाले आरोप लगाए और दावा किया कि अभिनेता ने उनका शारीरिक शोषण किया।

लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसा बताने वाले है जिसे जानकर आपके होश उड़ जायँगे। दरअसल सलमान खान ने एक बार एक्ट्रेस को अबू सलेम का शो न करने पर जान से मारने की धमकी दी थी। इस बात का खुलासा हुआ था एक टेप लीक होने के बाद।

इस टेप में कथित रूप से सलमान खान ऐश्वर्या राय पर दबाव बना रहे थे कि वे अबू सालेम के शो में परफॉर्म करने के लिए मान जाए। यदि ऐश नहीं मानती है तो उन्हें बुरे नतीजे भुगतने होंगे। इस दौरान एक्ट्रेस सलमान खान को किसी तरह समझाती है कि उनका फोन टेप हो रहा हैं। बातचीत में सलमान बताते है कि अंडरवर्ल्ड के लोग उसे फोन करते हैं। बीच-बीच में सलमान ऐश को भद्दी गालियां भी देते जाते है। इस पूरी बातचीत के दौरान सलमान खान नशे में थे।

रिपोर्ट्स का दावा है कि अगस्त 2001 में सलमान खान और ऐश्वर्या राय के फोन टेप किए गए थे, और अभिनेता ने यहां तक ​​दावा किया था कि उनकी फिल्म चोरी चोरी चुपके चुपके में छोटा शकील द्वारा पैसा लगाया गया था।

---Advertisement---

Leave a Comment