हार्दिक पंड्या की इंजरी पर बड़ा अपडेट, इंग्लैंड के डॉक्टर करेंगे इलाज, जानें कब तक मैदान पर उतरने की उम्मीद?

by Top Hindustan
0 comment

बांग्लादेश के खिलाफ मैच में चोट हार्दिक पंड्या को लगी है लेकिन दर्द पूरी टीम इंडिया को पहुंचा है. दरअसल, चोट के चलते पंड्या का अगले मैच में खेलना मुश्किल हो गया है. खबर है कि हार्दिक पंड्या का इलाज अब इंग्लैंड के स्पेशलिस्ट डॉक्टर करेंगे. पंड्या को पुणे से सीधा बेंगलुरु भेजा गया है, जहां पर उनका ट्रीटमेंट होगा. वहीं टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ी पुणे से धर्मशाला के लिए उड़ान भरी है, जहां उन्हें 22 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला खेलना है.

 

अब सवाल है कि क्या हार्दिक पंड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ अगला मैच खेलेंगे? तो जो रिपोर्ट्स आ रही हैं उसके मुताबिक उनका धर्मशाला में होने वाले मैच में खेलना मुश्किल है. मतलब वो इस मुकाबले से बाहर रह सकते हैं. बता दें कि पंड्या को चोट बांग्लादेश के खिलाफ मैच में गेंदबाजी के दौरान लगी थी.

 

बांग्लादेश के खिलाफ पंड्या का टखना चोटिल

बांग्लादेश की इनिंग का 9वां ओवर चल रहा था. हार्दिक पंड्या ये ओवर डाल रहे थे. इसी ओवर की तीसरी गेंद पर फॉलोथ्रू में गेंद को रोकने के चक्कर में हार्दिक पंड्या का टखना चोटिल हो गया. कोशिश तो पंड्या ने खूब की कि मैदान से बाहर ना जाएं लेकिन उस चोट के बाद वो गेंदबाजी करने में खुद को असहाय महसूस करने लगे और मजबूरन मैदान से बाहर जाना पड़ा.

 

नहीं खेल सकते हैं न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला

पंड्या उसके बाद मैदान पर नहीं लौटे. उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया. और, अब खबर है कि वो न्यूजीलैंड के खिलाफ अगला मैच भी नहीं खेलेंगे, जिसने टीम इंडिया की परेशानी को बढ़ा दिया है.

बेंगलुरु में होगी चोट की जांच, इंग्लैंड के डॉक्टर ने देखी रिपोर्ट

BCCI के एक अधिकारी ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि हार्दिक पंड्या बेंगलुरु के NCA जाएंगे. मेडिकल टीम ने उनके बाएं टखने की जांच की है. इंजेक्शन के बाद वो बेहतर हालत में हैं. पंड्या की चोट को लेकर BCCI ने इंग्लैंड के स्पेशलिस्ट डॉक्टर से भी संपर्क साधा है. उन्होंने भी यही कहा कि इंजेक्शन का फायदा हुआ है. हालांकि, पंड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला नहीं खेलेंगे.

 

लखनऊ में टीम इंडिया से जुड़ने की संभावना

हार्दिक पंड्या के बारे में कहा जा रहा है कि वो अब सीधे लखनऊ में टीम इंडिया को जॉइन करेंगे, जहां भारतीय टीम को इंग्लैंड की चुनौती का सामना करना है. ये भारत का टूर्नामेंट में छठा मैच होगा.

You may also like

Leave a Comment