Jio Recharge Plan: 399 में खूब चलाएं 5G इंटरनेट और उठाएं कई सुविधा का फायदा

by Top Hindustan
0 comment

Jio Recharge Plan under Rs 400: आजकल हम सभी ऐसे रिचार्ज प्लान की तलाश में रहते हैं जो अनलिमिटेड डाटा के साथ फ्री ओटीटी बेनिफिट के साथ आता हो। ग्राहकों की इस तरह की मांग को देखते हुए देश में कई टेलीकॉम कंपनियां जैसे- एयरटेल (Airtel), रिलायंस जियो (Reliance Jio) और वोडाफोन-आइडिया (Vodafone Idea) अलग-अलग ऑफर्स के साथ प्लानों को पेश करती रहती हैं। सभी कंपनी की कोशिश होती है कि वो अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए ऐसा प्लान पेश कर सकें जिससे वो उनसे जुड़े रहे। इस मामले में कहीं न कहीं शुरुआत से ही रिलायंस जियो ने अपनी पकड़ बना रखी है।

बात जब इंटरनेट प्लानों को अपनाने की आती है तो ज्यादातर ग्राहकों का रुख जियो की ओर जाता दिखता है। इसमें भी कोई दो राय नहीं है कि कंपनी अपने ग्राहकों को कम कीमत में प्लान (Jio Cheapest Plan) पेश करने की पूरी कोशिश करती है। 5जी के मामले में रिलायंस जियो ने अपनी पहचान बना ली है और देश के लगभग सभी क्षेत्रों तक 5जी इंटरनेट सर्विस पहुंच चुकी है।

अगर आप भी जियो यूजर्स हैं और 5जी इंटरनेट का बेनिफिट उठाना चाहते हैं, तो इसके लिए आप कंपनी के किफायती प्लान को अपना सकते हैं। इनमें से एक प्लान की कीमत 400 रुपये से कम है, लेकिन बेनिफिट्स के मामले में ये शानदार है। आइए इसके बारे में जानते हैं।

Unlimited 5G Data Recharge Plan

जियो अपने ग्राहकों को अनलिमिटेड 5जी डाटा की सुविधा देता है। इस रिचार्ज प्लान के जरिए आप 5जी इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। जबकि, 4जी इंटरनेट के लिए कुल 75GB की सुविधा मिलती है। इसके अलावा 1 साल के लिए अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री एक्सेस मिलता है।

अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस बेनिफिट भी शामिल

जियो अपने 399 रुपये वाले प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 SMS और कुल 75GB डाटा बेनिफिट देता है। इस प्लान के साथ जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस और वैधता खत्म होने तक नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस पोस्टपेड प्लान की वैधता 30 दिनों तक की होती है।

You may also like

Leave a Comment