Ajab Gajab: लड़की ने पूर्व प्रेमियों से लिया गजब का बदला, AI के जरिये बनाए फेक बॉयफ्रेंड्स, यूं जलाया कि लोग भी कहने लगे ‘रिवेंज हो तो ऐसा’

By Top Hindustan

Published on:

Follow Us
---Advertisement---

Ajab Gajab: आजकल के प्यार भी सोशल मीडिया की तरह हो गए हैं, जो बस स्क्रॉल होते रहते हैं. लोग एक रिश्ता ठीक से एक महीना भी नहीं चला पाते और दूसरे रिश्ते में आ जाते हैं. हालांकि कुछ लड़के-लड़कियां ऐसे भी हैं, जो अपने प्यार को अंजाम तक पहुंचाते हैं, लेकिन आज के समय में अधिकतर रिश्ते बस लोगों के लिए खेल बन गए हैं. कई बार ऐसा होता है कि जब किसी का रिश्ता टूट जाता है तो वो डिप्रेशन में चला जाता है. वहीं कुछ लोग अपनी एक्स गर्लफ्रेंड या एक्स बॉयफ्रेंड से बदला लेने की सोचने लगते हैं. इसी से जुड़ा एक मामला आजकल काफी चर्चा में है. एक लड़की को अपने पुराने प्रेमियों से बदला लेना था. ऐसे में उसने कुछ ऐसा धांसू जुगाड़ लगाया कि पूरी दुनिया में चर्चित हो गई.

लड़की का नाम मैडेलिन सालाजर (Madeline Salazar) है. 29 साल की मैडेलिन अमेरिका की रहने वाली हैं. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, मैडेलिन कई लड़कों के साथ रिश्तों में रह चुकी हैं, लेकिन हर बार उनका रिश्ता टूटा है. लड़के उन्हें छोड़कर चले जाते थे. इस चीज को वो भुला नहीं पाईं और मौका मिलने पर बदला लेने का सोचा, लेकिन ये बदला कोई खून-खराबे वाला बदला नहीं था बल्कि उन्होंने उन्हें जलाने का अनोखा उपाय ढूंढा. इसके लिए मैडेलिन ने तकनीक का सहारा लिया.

AI के जरिये बनाए फेक बॉयफ्रेंड्स

दरअसल, मैडेलिन ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का इस्तेमाल किया और अपनी तस्वीरों में अलग-अलग लड़कों को ऐड कर दिया, जो दिखने में एकदम असली ही लगते थे. किसी तस्वीर में वो किसी लड़के के साथ बैठी नजर आती हैं तो किसी में लड़के ने उनके कंधे पर सिर रखा होता है, तो किसी तस्वीर में वो लड़के के साथ पार्टी करती नजर आती हैं, जबकि असलियत तो ये थी कि वो एकदम अकेली थीं. उन्होंने एआई के उपयोग से अलग-अलग लड़कों को अपने साथ सिर्फ तस्वीरों में मर्ज किया था.

अब लोग भी मांगने लगे हैं एडिटेड तस्वीरें

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैडेलिन कहती हैं कि उन्हें फेक एआई बॉयफ्रेंड्स के साथ तस्वीरें और वीडियोज बनाने में कई घंटे लग जाते हैं, लेकिन इसका असर शायद ये होता होगा कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड्स ये देख कर जरूर जल-भुन जाते होंगे. वैसे ये अनोखी टेक्निक मैडेलिन के लिए पैसा कमाने का जरिया भी बन सकती है, क्योंकि वो कहती हैं कि उनके पास कई लोगों के रिक्वेस्ट भी आए हैं, जो अपने बॉयफ्रेंड, पति या गर्लफ्रेंड को जलाने के लिए इस तरह की एडिटेड तस्वीरें बनवाना चाहते हैं.

---Advertisement---

Leave a Comment