लड़कियों को अपना आशिक और महंगे फोन्स की धज्जियां उड़ाने आ रहा Samsung का धाकड़ फोन! फीचर्स मिलेंगे दमदार

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

नई दिल्ली। बड़ी टेक कंपनियों में शुमार सैमसंग कंपनी अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए आये दिन नए – नए फीचर्स वाले फोन लेकर आती रहती है। सैमसंग के फोन काफी दमदार होने के साथ ही मजबूत भी होते हैं। अब सैमसंग (Samsung Phone) कंपनी एक और नया हैंडसेट सैमसंग गैलेक्सी ए15 (Samsung Galaxy A15) को लॉन्च करने की फिराक में जुटी हुई है। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जाने-माने टिपस्टर इवान ब्लास (@evleaks) ने गैलेक्सी ए15 के कुछ अहम फीचर्स लीक कर दिए हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि गैलेक्सी ए15 में 6.4-इंच डिस्प्ले के साथ डिस्प्ले पर वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच देखने को मिल सकता है। इसका माप 160.2 x 76.8 x 8.4 मिमी हो सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी A15 के गैलेक्सी A14 5G (Samsung Galaxy A14) के उत्तराधिकारी के रूप में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, फोन के बारे में अभी अधिक जानकारी सामने नहीं है। सैमसंग कंपनी ने भी अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी शेयर नहीं की है। संभावना है कि जल्द ही फोन के बारे में कंपनी खुलासा कर सकती है।

गैलेक्सी A14 5G के फीचर्स

गैलेक्सी A14 5G स्मार्टफोन को जनवरी के महीने में लॉन्च किया गया था। फोन की कीमत 16,499 है। गैलेक्सी A14 5G में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच फुल-HD+ (1,080×2,408 पिक्सल) PLS LCD डिस्प्ले दिया गया है। फोन में प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा-कोर Exynos 1330 SoC चिप का इस्तेमाल किया गया है। फोन 8GB तक रैम के साथ आता है।

इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और दो 2 मेगापिक्सल के का दूसरा सेंसर दिया गया है। जबकि, सेल्फी और वीडियो चैट के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया गया है। सैमसंग ने गैलेक्सी A14 5G पर 64GB इनबिल्ट स्टोरेज दिया है, जो माइक्रोएसडी स्टोरेज स्लॉट (1TB तक) तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment