31 दिसंबर के रात को दिल्ली में इन जगहों पर कर सकते हैं पार्टी, जहां की शाम होती है रंगीन

by Top Hindustan
0 comment

दिल्ली में 31 दिसंबर की रात को कई जगहों पर स्पेशल पार्टियों का आयोजन किया जाता है. लोग नए साल का स्वागत करने के लिए अलग-अलग जगहों पर पार्टियां करने के लिए जाते हैं. दिल्ली के कई नाइटक्लब, पब और रेस्तरां है. जो 31 दिसंबर के मौके पर स्पेशल पार्टियां आयोजित करते हैं. यहां पर डीजे के साथ डांस, अनलिमिटेड खाना और ड्रिंक्स का आनंद ले सकते हैं. यही नहीं कई नाइटक्लबों और पार्टी वेन्यूज में खास तौर पर लाइव म्यूजिक परफॉर्मेंस का आयोजन किया जाता है. लोग नए साल के जश्न का आनंद लेने के लिए इन जगहों पर जमकर नाचते-गाते हैं और म्यूजिक का लुत्फ उठाते हैं. आइए जानते हैं दिल्ली में अगर आप 31  दिसंबर के रात को पार्टी करना चाहते हैं तो कहां जा सकते हैं…

एयरो सिटी (Aerocity) 

एयरोसिटी में 31 दिसंबर की रात काफी जोरदार तरीके से सेलिब्रेट की जाती है. यहां 5 स्टार होटलों के साथ-साथ कई बड़े क्लब और लाउंज हैं जो न्यू ईयर ईव के मौके पर शानदार पार्टियों का आयोजन करते हैं. इन क्लबों और लाउंज में सजावट बेहद खूबसूरत होती है और म्यूजिक, लाइटिंग और साउंड सिस्टम तगड़े होते हैं. आप यहां अपने दोस्तों और परिवारजनों के साथ पूरी रात मजे कर सकते हैं,और डीजे के साथ मस्ती कर सकते हैं और विशेष न्यू ईयर डिनर और ड्रिंक्स का आनंद उठा सकते हैं. ये सभी क्लब और लाउंज एक यादगार और मस्त न्यू ईयर पार्टी का अनुभव देगा. .

कॉन्नॉट प्लेस (Connaught Place) 

कॉन्नॉट प्लेस यानि सीपी दिल्ली का एक बहुत ही लोकप्रिय और व्यस्त शॉपिंग और फूड हब है. 31 दिसंबर की रात को सीपी के सभी प्रमुख रेस्तरां, कैफे और पब खास तौर पर सज-धज कर न्यू ईयर सेलिब्रेशन पार्टियों की मेजबानी करते हैं. इन जगहों पर डीजे, म्यूजिक, डांस, स्पेशल मेनू और कॉकटेल पर आकर्षक ऑफर्स होते हैं. रेस्तरां और पब 31 दिसंबर को खूब सजे-धजे और सजाए गए होते हैं और यहां पर पूरी रात गजब का माहौल और जश्न रहता है.

हौज खास विलेज

हौज खास के कई बार, पब और रेस्टोरेंट न्यू ईयर के मौके पर डीजे नाइट, स्पेशल डिनर और डांस पार्टी का आयोजन करते हैं. यहां सजी-धजी लाइटिंग, बैंड-बाजे और पार्टी के तमाम सामान से सजी मस्त माहौल होता है.लोग दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ यहां आते हैं और 31 दिसंबर की रात को ढेर सारा मजा करते हैं.

You may also like

Leave a Comment