घाघरा-चोली में साइकिल चलाते-चलाते अचानक रस्सी कूदने लगी लड़की, संतुलन ऐसा कि रह जाएंगे दंग

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हमारे सोशल मीडिया पर अगर फनी वीडियोज को अलग कर लिया जाए तो यहां साहसी करतब दिखाने वाले लोगों के वीडियो भरे पड़े हैं. जिन्हें देखने के बाद काफी ज्यादा हैरानी होती है क्योंकि ऐसे करतब को सिर्फ हम लोग देख ही सकते हैं करने की तो कोई सोच भी नहीं सकता. हाल के दिनों में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जहां एक महिला रस्सी का उपयोग करके साइकिल चलाती नजर आ रही है. जी हां, आपने सही पढ़ा… यह लड़की साइकिल चलाते हुए रस्सा कूद रही थी.

यहां सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात तो ये है कि ये सब उसने घाघरा चोली पहनकर किया. जिसे पहनकर चलना भी आजकल की लड़कियों के बस की बात नहीं है. इस इंस्टाग्राम रील में हम देख सकते हैं कि युवती सड़क पर हाथ छोड़कर साइकिल चला रही है. उसके हाथ में स्किपिंग रोप है. ऐसे में वह बड़ी सरलता के साथ संतुलन बनाते हुए साइकिल चलाते-चलाते रस्सा भी कूदने लगती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🍁 B_ush_ra🍁 (@iamsecretgirl023)

ये वीडियो देखने में जितना मजेदार लग रहा है, उतना ही डरावना भी है, लेकिन कुल मिलाकर अगर देखा जाए तो यहां सारा खेल टाइमिंग और संतुलन का है. इस स्टंट के लिए काफी ज्यादा प्रैक्टिस की जरुरत है. अगर आपने इसे ऐसे ही करने के बारे में सोचा तो खुद को चोट लगवा बैठेंगे.

वीडियो को इंस्टाग्राम पर iamsecretgirl023 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. जिसे तीन लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं. कुछ ने कहा कि इस लड़की ने तो कमाल कर दिया तो कुछ ने कहा कि यह बड़ा यूनिक है. वैसे आपकी इस वीडियो पर क्या राय है? कमेंट सेक्शन में लिखें.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment