हार्ट अटैक का आलम हुआ शुरू, नोएडा में रन लेते समय क्रिकेट खिलाड़ी को पड़ा दिल का दौरा, देखें वीडियो

By Top Hindustan

Published on:

Follow Us
---Advertisement---

साल 2022 और 2023 में हार्ट अटैक के कई मामले देखे गए. ऐसे कई मामले देखे गए कि कोई डांस कर रहा था और डांस करते-करते उसे हार्ट अटैक आ गया, या फिर कोई जिम में वर्कआउट कर रहा था और अचानक उसे हार्ट अटैक आ गया और उसकी मौत हो गई. ये सिलसिला 2024 से शुरू हो चुका है, इस बार भी ऐसा ही मामला देखने को मिल रहा है. दरअसल, नोएडा के स्टेडियम में क्रिकेट मैच खेल रहे एक युवक को रन लेते समय दिल का दौरा पड़ गया. वहां मौजूद खिलाड़ियों ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. अस्पताल पहुंचते ही युवक की मौत हो गई.

आखिर ये घटना कब की है?

मिली जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के सेक्टर-135 का है, यहां शनिवार के दिन टीमें स्टेडियम के अंदर मैच खेल रही थी. इस दौरान मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले 36 वर्षीय विकास नेगी बैटिंग कर रहे थे, जब वह रन के लिए दौड़े तो अचानक क्रीज पर गिर पड़े. विकास को गिरता देख वहां मौजूद खिलाड़ी विकास की ओर दौड़े और उसे बेहोशी की हालत में देखकर तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर एक वीडियो भी सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

वीडियो में देखा गया कि विकास दौड़ने के लिए दौड़ता है और फिर जमीन पर गिर जाता है. विकास को देखकर बाकी खिलाड़ी उसके पास आते हैं और तुरंत उन्हें उठाकर मैदान से बाहर ले जाते हैं. इस घटना को लेकर नोएडा पुलिस ने बताया कि मृतक युवक का घर उत्तराखंड में है, वह फिलहाल अपने परिवार के साथ दिल्ली के रोहिणी इलाके में रहता था. वह नोएडा की एक कंपनी में इंजीनियर के पद पर था. आपको बता दें कि ऐसा ये पहला मामला नहीं है. इससे पीछे साल कई ऐसे मामले देखे गए, जिसमें लोगों की अचानक जान चली गई. यहां तक कई बच्चों को भी दिल का दौरा पड़ा था.

---Advertisement---

Leave a Comment