Delhi: पुलिस को मिली PM हाउस के ऊपर ड्रोन उड़ने की कॉल, मचा हड़कंप; एक्शन में SPG और सुरक्षा एजेंसियां

By Top Hindustan

Published on:

Follow Us
---Advertisement---

Drone over PM Modi House: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में उस समय हड़कंप मच गया, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के आवास के ऊपर ड्रोन (Drone) उड़ने की सूचना मिली. ड्रोन को लेकर कॉल आते ही दिल्ली पुलिस (Delhi Police) हरकत में आ गई और तुरंत ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे. इसके बाद ड्रोन की तलाश शुरू की गई, लेकिन पुलिस को ड्रोन नहीं दिखा और अब पुलिस के हाथ किसी तरह की सफलता नहीं लगी है. बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस को सुबह 5 बजे पीएम हाउस (PM House) के ऊपर ड्रोन उड़ने की कॉल मिली थी.

एक्शन में SPG और सुरक्षा एजेंसियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के आवास के ऊपर ड्रोन (Drone) देखे जाने की सूचना मिलने के बाद एसपीजी (SPG) एक्शन में आ गई है और मामले की जांच कर रही है. इसके साथ ही नो फ्लाई जोन में ड्रोन देखे जाने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं. बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी का आवास दिल्ली में लोक कल्याण मार्ग पर स्थित है और उसके आसपास का पूरा इलाका नो फ्लाइंग जोन में आता है.

पीएम आवास के ऊपर ड्रोन उड़ने की जांच जारी

प्रधानमंत्री आवास के ऊपर नो-फ्लाइंग जोन में ड्रोन उड़ाने की जानकारी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) जांच में जुटी है और ड्रोन की तलाश की जा रही है. इसके साथ ही एसपीजी ने भी पीएम हाउस के ऊपर ड्रोन उड़ने के मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि, अब तक ड्रोन नहीं दिखा है. इसको लेकर एयर ट्रैफिक कंट्रोल रूम (ATC) से भी संपर्क किया गया है, लेकिन एटीसी को भी पीएम हाउस के आसपास कोई उड़ने वाली चीज नहीं मिली है.

---Advertisement---

Leave a Comment