मुंगेर पुलिस का बड़ा खुलासा, अफेयर के चलते पत्नी ने रची पति की हत्या की साजिश

By Top Hindustan

Published on:

Follow Us
---Advertisement---

Munger:  पूरब सराय ब्रह्म स्थान के समीप पत्नी ने पति की हत्या करा दी. जिस मामले में पत्नी सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. खुद इसकी जानकारी एसपी ने दी. दरअसल, मुंगेर के पूरब सराय ओपी क्षेत्र अंतर्गत ब्रह्म स्थान के समीप अपराधियों ने 6 अगस्त को आईटीसी कर्मी प्रेम नारायण सिंह की अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. जहां मृतक की पत्नी के द्वारा अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. वहीं, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 6 युवक और एक महिला को गिरफ्तार किया. पुलिस अधीक्षक के द्वारा प्रेस वार्ता कर जानकारी दी. वहीं, सीसीटीवी फुटेज और तकनीकी अनुसंधान के आधार पर एक टीम का गठन किया गया.

यह भी पढ़ें- कटिहार: आलू-प्याज व्यवसायी से बदमाशों ने लूटे लाखों रुपये, जांच में जुटी पुलिस

गठन की गई टीम के द्वारा अभिषेक कुमार, इंद्रजीत कुमार, मोहम्मद इरशाद, गौरव कुमार, राजीव कुमार, दीपक कुमार और शिवानी कुमार को गिरफ्तार किया गया. जहां उनके पास से दो देसी कट्टा, 4 जिंदा कारतूस, दो खोखा, 8 पीस मोबाइल, एक मोटरसाइकिल, 11000 रुपए नगद बरामद किया.

पत्नी ने रची पति की हत्या की साजिश

दो अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. मुंगेर एसपी ने पत्रकारों को बताया कि यह प्रेम-प्रसंग से जुड़ा मामला है. मृतक की पत्नी और गौरव कुमार के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी प्रेम प्रसंग मामले में पत्नी के सहयोग से आईटीसी कर्मी की मौत 7 लाख, 50 हजार में मौत का सौदा हुआ था. एंडावास के रूप में सात लाख दिया. जिसके बाद आईटीसी कर्मी की मौत कर दी गई.

महिला समेत 6 लोगों की गिरफ्तारी

मुंगेर आईटीसी कर्मी प्रेम नारायण सिंह हत्या मामले में एक महिला समेत 6 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. मुंगरे SP ने इसकी पुष्टि की और प्रेस वार्ता कर इसकी जानकारी दी. मृतक प्रेम नारायण सिंह के मित्र जो साथ में काम करने वाले व्यक्ति गौरव झा ने प्रेम की हत्या कराई. गौरव और मृतक की पत्नी शिवानी में कुछ दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. गौरव झा ने 7 लाख में प्रेम की हत्या की डील किया था.

---Advertisement---

Leave a Comment