बिहार: दरभंगा में बड़ा हादसा, नाव पलटने से 5 की मौत; कई और के डूबने की आशंका

By Top Hindustan

Published on:

Follow Us
---Advertisement---

बिहार के दरभंगा में बड़ा हादसा हुआ है. यहां नाव डूबने से पांच लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में दो महिला और तीन बच्चे शामिल हैं. जिले के कुशेश्वरस्थान पूर्वी प्रखंड में कमला नदी में नाव हादसा हुआ है. इस हादसे में दो महिला और तीन बच्चे की मौत डूबने से हो गई है जबकि अभी कई और लोग लापता बताए जा रहे है.

कुशेश्वरस्थान BDO किशोर कुमार ने पांच लोगों के मौत की पुष्टि की है. इसके साथ ही उन्होंने हादसे के शिकार हुए लोगों के परिजनों को जल्द से जल्द सरकारी सहायता देने की बात कही है. बताया जाता है की कुशेस्वरस्थान पूर्वी प्रखंड के झाझरा और गढेहपूरा के बीच शाहपुर चौर में ये बड़ा हादसा हुआ है.

हाट करने जा रहे थे सभी ग्रामीण

ये हादसा तब हुआ जब ग्रामीण नाव पर सवार होकर हटिया बाजार करने जा रहे थे. इस दौरान कमला नदी में नाव अनियंत्रित हो जाने के कारण पलट गया जिससे उसपर सवार लोग पानी में डूबने लगे. नाव पलटने के बाद कई लोग तैरकर निकल गए. लेकिन इस दौरान दो महिला और तीन बच्चों की मौत हो गई. जबकि कई और लोग लापता है. लापता लोगों में चार बच्चे भी बताए जा रहे हैं.

बताया जा रहा है कि अचानक से आये आंधी तूफ़ान की वजह से नाव बीच नदी में अनियंत्रित हुआ जिससे ये घटना हुई. घटना के बाद स्थानीय लोग राहत और बचाव कार्य में जुटे हैं.

मरने वालों तीन बच्चियां भी शामिल

हादसे के शिकार हुए लोगों की पहचान महावीर यादव की पत्नी जगतारकन देवी, रामप्रसाद मुखिया की पत्नी , फुलपरी देवी वही बच्चों में रामशंकर यादव की पुत्री लक्ष्मी कुमारी, राजकिशोर यादव की पुत्री सोनाली कुमारी और बालेश्वर राम की पुत्री सोनिया कुमारी की मौत हो गई है. इस घटना के बाद मौके पर कोहराम मच गया है.

---Advertisement---

Leave a Comment