BIHAR: 3 साल से था अफेयर, लड़की के घरवालों ने करा दी शादी, फिर बॉयफ्रेंड ने…

By Top Hindustan

Published on:

Follow Us
---Advertisement---

DESK: बिहार के समस्तीपुर में प्रेमिका की शादी कहीं और होने की जब जानकारी प्रेमी को हुई तो उसने प्रेमिका के साथ बिताए पल की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मामला जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाली एक लड़की का मंसूरचक के रामबाबू कुमार यादव से प्रेम था. दोनों का प्रेम प्रसंग करीब चार साल तक चला. इस बात की जानकारी जब लड़की के घर वालों को हुई तो घरवालों ने लड़की की शादी दूसरे स्थान पर कर दी.

लड़की के शादी की जानकारी काफी दिनों बाद लड़के को हुई जिसके बाद नाराज रामबाबू ने उक्त लड़की के साथ बिताये पल के वीडियो फोटो को एक फेक आईडी से पोस्ट कर वायरल कर दिया. इसके बाद इसके खिलाफ लड़की ने साइबर थाने में जून महीने में पहला मामला 1/23 दर्ज कराया था.

पुलिस ने प्रेमी को किया गिरफ्तार

इसके बाद इस मामले की पुलिस जांच कर रही थी. इसके बाद इस मामले में पुलिस ने बेगूसराय के मंसूरचक थाने के अगापुर गांव के रामचंद्र राय के पुत्र रामबाबू कुमार यादव को गिरफ्तार किया है. मुख्यालय डीएसपी अमित कुमार ने बुधवार को संवाददाता सम्मेलन में इस बारे में जानकारी दी.

बिहार: दरभंगा में बड़ा हादसा, नाव पलटने से 5 की मौत; कई और के डूबने की आशंका

लड़की ने दर्ज कराया था मामला

डीएसपी ने अमित कुमार ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर इंस्पेक्टर कृष्णा प्रसाद व दारोगा फैजूल ने मामले की जांच शुरू की. जांच के दौरान पाया गया कि रामबाबू ने अपने सोशल और अपने पिता के सोशल साइट से लड़की का फोटो व वीडियो वायरल किया था. वैज्ञानिक जांच के दौरान मामला सही पाये जाने पर रामबाबू को गिरफ्तार कर लिया गया है. डीएसपी ने कहा कि जिस मोबाइल से सोशल साइट चलाया जा रहा था. उसे भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

---Advertisement---

Leave a Comment