Bihar News: असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी का नेता बिहार में गिरफ्तार, तेल चोरी का आरोप, AIMIM का जिलाध्यक्ष गया जेल

by Top Hindustan
0 comment

अररियाहैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी एआईएमआईएम (AIMIM) के जिलाध्यक्ष रहमत अली (Rehmat Ali) को बथनाहा ओपी क्षेत्र के चकोरवा स्थित उसके आवास से पुलिस ने शुक्रवार (11 अगस्त) को गिरफ्तार किया है. उसके साथ तीन अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. रहमत अली की गिरफ्तारी ट्रक से तेल चोरी करने वाले गिरोह के सदस्य और संरक्षण को लेकर की गई है.

शुक्रवार की सुबह अररिया आरएस ओपी क्षेत्र के हरियाबारा से खड़े ट्रक से तेल चोरी करने के आरोप में दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. गिरफ्तार ट्रक ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि यह ट्रक एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष रहमत अली का है. हिरासत में लिए गए ड्राइवर ने नेपाल आयातित पेट्रोलियम पदार्थ की चोरी को लेकर कई जानकारी दी. इसके बाद आरएस ओपी थाना समेत जोगबनी और बथनाहा ओपी थाना की पुलिस चकोरवा गांव पहुंची.

बताया गया कि पुलिस पहुंची तो रहमत अली पुलिस से उलझ गया. इसके बाद सदर एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने फोन पर पुलिस को सहयोग करने की बात करते हुए पूछताछ के लिए बुलाया. इसके बाद वह अपने निजी वाहन से पुलिस के साथ अररिया पहुंचा. अररिया पहुंचने पर रहमत अली को पुलिस ने अपनी कस्टडी में लेते हुए गिरफ्तार कर लिया.

रहमत अली ने क्या कहा?

थाने में रहमत अली ने बताया कि तेल चोरी तो बहाना है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने जिस ट्रक को पकड़ा है उससे उसका कोई लेना देना नहीं है. वह ट्रक दूसरे को चलाने के लिए दिया गया है. पुलिस और बिहार सरकार मुझे राजनीतिक कारणों से फंसा रही है. बिहार सरकार मुसलमानों के खिलाफ है और एआईएमआईएम की लगातार बढ़ रही लोकप्रियता से घबराकर गिरफ्तार किया गया है.

इस संबंध में एसडीपीओ राम पुकार सिंह ने बताया कि फोरलेन पर खड़े ट्रक से तेल चोरी करने वाले का एक गिरोह सक्रिय है. गुरुवार (10 अगस्त) की रात ट्रक से तेल चोरी करते तीन चोर को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया था. पकड़ाए ट्रक ड्राइवर और चोर ने ट्रक के मालिक का नाम रहमत अली बताया. इसी के आधार पर उनकी गिरफ्तारी हुई है और जेल भेजा गया है.

Petrol Diesel Today: पटना सहित तमाम शहरों में पेट्रोल-डीजल हुआ महंगा, जानें कितने बढ़े दाम

You may also like

Leave a Comment