Bihar में फिर शुरू हुई विशेष राज्य के दर्ज की चर्चा, सीएम Nitish Kumar के बयान ने चौंकाया

by Top Hindustan
0 comment

Bihar Politics: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुरुवार को लोकसभा में विरोधियों पर निशाना साधे जाने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को पलटवार करते हुए कहा कि संसद का सत्र चलता रहता है और वे बाहर घूमते रहते हैं. इसके अलावा सीएम ने बिहार के स्पेशल स्टेटस पर भी टिप्पणी की.

केंद्र सरकार पर सियासी हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इनके द्वारा कहीं कुछ काम नहीं हो रहा है, सिर्फ प्रचार प्रसार का काम हो रहा है पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने BJP का नाम लिए बिना कहा कि इतनी पार्टियां एकजुट हो रही हैं तो अब इनको तो परेशानी होगी ही.

उन्होंने कहा कि विपक्ष का अधिकार है अपनी बात रखने का. उन्होंने विपक्षी गठबंधन पर कहा कि पटना से शुरू हुआ है अब इसकी तीसरी बैठक होनी है, जिसमें मिलकर आगे क्या होना चाहिए, किस तरह से इस देश के विकास के लिए काम होना चाहिए, यह तय किया जाएगा.

Bihar News: असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी का नेता बिहार में गिरफ्तार, तेल चोरी का आरोप, AIMIM का जिलाध्यक्ष गया जेल

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विशेष राज्य का दर्जा का मामला उठाया

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि मुंबई की बैठक में कौन कहां से लड़ेंगे, सब कुछ तय हो जाएगा. अब वे परेशान हो रहे तो इसमें हमलोग क्या कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में BJP बिहार से साफ हो जाएगी.

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि विपक्षी दलों का गठबंधन देशहित में है. उन्होंने कहा कि हमलोग काम कर रहे हैं.

मुख्यमंत्री ने विशेष राज्य का दर्जा का मामला उठाते हुए कहा कि यह मिलता तो और ज्यादा विकास होता. उन्होंने साफ लहजे में कहा कि 2020 में एजेंट को खड़ा कर हमको हरवाया था और आज लोग कह रहे हैं कि तीसरे नंबर को पार्टी बन गई. उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव में सब साफ हो जाएगा.

You may also like

Leave a Comment