दामाद है वो PAK का, दहेज में लाहौर ले जाएगा’, गदर मचाते दिखे तारा सिंह, नया टीजर रिलीज

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

11 अगस्त 2023 को गदर मचना गारंटीड है. इससे पहले सनी देओल ने इस गदर की छोटी सी झलक दिखाकर फैंस का एक्साइटमेंट लेवल हाई कर दिया है. गदर का टीजर रिलीज हुआ है. इस पावरफुल टीजर को देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. 1 मिनट के इस टीजर में आपके चहेते तारा सिंह का एंग्रीमैन और इमोशनल साइड दोनों दिखते हैं.

गदर 2 का टीजर रिलीज

गदर 2 की कहानी 1971 पर सेट है. टीजर की शुरुआत में एक आवाज आती है- दामाद है वो पाकिस्तान का, उसे नारियल दो, टीका लगा, वरना इस बार वो दहेज में लाहौर ले जाएगा… ये डायलॉग इशारा करता है कि पाकिस्तान में तारा सिंह एंट्री मारने वाला है. दूसरी तरफ, पाकिस्तान में भारत को तबाह करने का आंदोलन चल रहा है. इस मूवमेंट के वक्त तारा सिंह पड़ोसी मुल्क में धमाकेदार एंट्री लेता है.

वहां गदर मचाने की कोई कसर नहीं छोड़ता. गदर में जहां सनी देओल ने हैंडपंप उखाड़ा था. वहीं इस बार वे पहिया फेंककर दुश्मनों को धूल चटाते दिखेंगे. टीजर के अंत में सनी देओल का इमोशनल साइड दिखा. वे किसी अपने की याद में रोते नजर आए.

फैंस को पसंद आया टीजर

एक्शन और इमोशंस के डोज से भरा ये टीजर देख फैंस के रोंगटे खड़े हो गए हैं. ये टीजर काफी पसंद किया जा रहा है. टीजर देखते ही लोगों ने इसे ब्लॉकबस्टर मूवी घोषित कर दिया है. अब लोगों को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है. ये मूवी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसे अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया है. गदर 2 में पहले वाली स्टारकास्ट रखी गई है. विलेन का रोल निभाने वाले अमरीश पुरी अब इस दुनिया में नहीं रहे. इसलिए उनका रोल मनीष वाधवा को दिया गया है. फिल्म में एक बार फिर तारा सिंह और सकीना की एपिक जोड़ी दिखेगी.

गदर 2 की रिलीज से पहले मेकर्स ने 2001 में आई फिल्म गदर- एक प्रेम कथा को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज किया. मूवी 9 जून की री-रिलीज हुई है. सालों बाद भी इसे लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है. गदर ने सालों पहले बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर कई रिकॉर्ड बनाए थे. अब 22 साल बाद तारा सिंह बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ कमाता है, फिल्म की रिलीज के बाद ही ये मालूम पड़ेगा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment