पति को पिलाई शराब, पत्नी का किया गैंगरेप…दोनों ने जहर खाकर दे दी जान; रूह कंपा देगा यह कांड

By Top Hindustan

Updated on:

Follow Us
---Advertisement---

उत्तर प्रदेश के बस्ती में सनसनीखेज घटना सामने आई है.यहां एक पति-पत्नी ने जहर खाकर जान दे दी. लेकिन इसके पीछे की वजह दिल दहला देने वाली है. बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी के साथ कुछ लोगों ने गैंगरेप किया था. वहीं, पति को भी प्रताड़ित किया था. इससे आहत होकर दोनों ने सुसाइड कर लिया. हालांकि, इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना बस्ती के रुधौली की है. जहर खाने के बाद जब हालत खराब होने लगी तो स्थानीय लोग पति-पत्नी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जिला अस्पताल में पति की मृत्यु हो गई. वहीं, पत्नी को बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर किया गया, जहां पर इलाज के दौरान पत्नी ने दम तोड़ दिया.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

जानकारी के मुताबिक, मृतक घर पर ही रहकर खेती-बाड़ी व ड्राइवरी का काम करता था. दोनों के तीन बच्चे थे, जिनमें दो बेटा और एक बेटी हैं. पति-पत्नी की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

वहीं, जहर खाने के बाद पति-पत्नी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो में पत्नी कहती हुई नजर आ रही है कि मनीष और आदर्श ने पति को शराब पिला दी थी. इसके बाद आरोपियों ने उसके साथ बलात्कार किया. इससे आहत होकर दोनों जहर खा लिए हैं.

पुलिस घटना की जांच में जुटी

पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी ने बताया कि मृतक के बच्चों ने पुलिस को बताया है कि आरोपी आदर्श सिंह और त्रिलोकी ने मां के साथ रेप किया है. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले का सही पता चलेगा. मृतक दंपति के बच्चों ने बताया कि आरोपियों का घर उनके घर से कुछ ही दूर पर है. आदर्श सिंह के यहां मृतक युवक ड्राइविंग का काम करता था. आरोप है कि मृतक युवक की पत्नी पर आदर्श की बुरी नजर थी.

---Advertisement---

Leave a Comment