जब महिला ने SP ऑफिस के सामने काट ली नस, रो-रोकर बताई ‘चीटर बॉयफ्रेंड’ के धोखे की कहानी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

DESK: मध्य प्रदेश के शिवपुरी में हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवती ने एसपी आफिस के सामने ही अपने हाथ की नस काट ली. युवती के ऐसा करते ही हड़कंप मच गया. एसपी ऑफिस के कर्मचारी दौड़े-दौड़े आए और युवती को अस्पताल में इलाज के लिए ले गए. जहां पर डॉक्टर ने युवती की मरहम पट्टी की. हालांकि, जब पुलिस ने युवती से ऐसा करने की जानकारी ली, तो उसने जो बताया वह हैरान करने वाला है.

युवती करैरा के नरवर की रहने वाली है.जिला अस्पताल में भर्ती युवती ने बताया कि नरवर के रहने वाले टीपू खान नाम के युवक ने करीब आठ साल पहले प्यार के जाल में फंसाया. युवक ने शादी करने की बात कहकर उसे अपने साथ नरवर ले आया. बकौल पीड़िता टीपू ने नरवर में उसे किराए के मकान में लिव-इन में रखा और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. लेकिन बच्चा पैदा होने के बाद उसे ठुकरा दिया. अब वह न तो बच्चे को अपना रहा है और न ही उसे.

युवती ने थाने में दर्ज कराई थी शिकायत

युवती के अनुसार, टीपू की बेवफाई के कारण वह दाने-दाने को मोहताज हो गई है. वह चाहती है पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई करे. युवती का कहना है कि पूर्व में उसने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिस पर पुलिस ने केस भी दर्ज किया था. लेकिन मामले में आरोपी ने उसे व उसके मासूम बेटे को जान से मारने की धमकी देकर केस में राजीनामा करा लिया था.

पुलिस घटना की जांच में जुटी

अब वह फिर जब बेटे के हक के लिए मांग कर रही है तो टीपू और उसके परिजन उसे धमका रहे हैं. बकौल पीड़िता टीपू और उसके परिजन उसकी और उसके बेटे की हत्या कर सकते हैं. वहीं, इस मामले में एसआई सोनिया सिंह ने बताया कि हमने युवती का उपचार करवाया है. युवती अभी अस्पताल में भर्ती है. जैसे ही बयान देने की स्थिति में आएगी. हम उसका बयान लेंगे और उसके बाद नियमानुसार कार्रवाई करेंगे. बताया जा रहा है युवती का बॉयफ्रेंड पहले से शादीशुदा है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment