Saif With Sara: सैफ अली खान सारा के साथ आएंगे नजर, पापा दिखे कैदी के कपड़ों में तो बेटी बनीं पुलिस ऑफिसर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

DESK: बाप-बेटी सैफ अली खान और सारा अली खान के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। दोनों एक प्रॉजेक्ट में साथ नजर आनेवाले हैं। इस प्रॉजेक्ट की शूटिंग हाल ही में है और दोनों की झलक भी सामने आई है। हालांकि, ये प्रॉजेक्ट क्या है इसके बारे में कुछ खास जानकारी नहीं मिल पाई है। जो झलक इंटरनेट पर सामने आई है उसमें सैफ अली खान कैदी के रोल में दिख रहे हैं और सारा अली खान पुलिस ऑफिसर की भूमिका में।

इस तस्वीर में लोगों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है। लोग जानना चाह रहे हैं कि आखिर क्या प्रॉजेक्ट है जिसमें बाप-बेटी की ये जोड़ी इस अंदाज में दिखेगी। एक सूत्र ने बताया, ‘जो भी सेट पर थे उन्हें ये जोड़ी भाई-बहन की जोड़ी की तरह दिखी, वे इन दोनों की बॉन्डिंग देखकर काफी इम्प्रेस थे।’ सूत्र ने ये भी बताया है कि सैफ और सारा ने शूटिंग के दौरान पूरा माहौल कम्फर्टेबल और खुशनुमा बना दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सैफ और सारा की फिल्मसिटी में शूटिंग

मजेदार ये है कि जब सैफ और सारा फिल्मसिटी में शूटिंग कर रहे थे तब वहां इब्राहिम अली खान भी मौजूद थे। अब लोग ये भी जानना चाह रहे हैं कि क्या इस प्रॉजेक्ट में इब्राहिम भी इनके साथ होंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा ने सैफ और इब्राहिम के साथ तस्वीर की शेयर

इस दौरान सारा ने सैफ अली खान के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें इब्राहिम भी उनके साथ नजर आ रहे हैं। सारा ने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा है- ये जीन्स में ही है। तीनों ही इस तस्वीर में काफी कैजुअल दिख रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment