Vijay Love Story: फीमेल फैन को देखते ही फिदा हो गए थे विजय, पापा ने परवान चढ़ाया था प्यार

By Top Hindustan

Published on:

Follow Us
---Advertisement---

Thalpathy Vijay Sangeeta Love Story: बड़े पर्दे पर उन्होंने तमाम हसीनाओं के दिल लूटे तो लाखों लड़कियों को अपना दीवाना बना लिया, लेकिन उनकी नींद और चैन एक सामान्य सी लड़की ने चुरा लिया था. दरअसल, हम बात कर रहे हैं थलपति विजय की. आज विजय का बर्थडे है. उनका जन्म 22 जून 1974 के दिन हुआ था. ऐसे में बर्थडे स्पेशल में हम आपको थलपति विजय की लव स्टोरी से रूबरू करा रहे हैं.

फैंस के हाथाें दिल हार गए थे विजय

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि विजय ने अपना हमसफर सिनेमा की दुनिया से ताल्लुक रखने वाली किसी हसीना को नहीं चुना था. दरअसल, वह तो अपना दिल अपनी ही एक फैंस के हाथों हार गए थे, जिनका नाम संगीता सोर्नालिंगम है. हुआ यूं कि साल 1996 के दौरान विजय की फिल्म ‘पूवे उनक्कगा’ रिलीज हुई थी, जो हिट साबित हुई. वहीं, फैंस ने भी इस फिल्म को काफी पसंद किया था.

दिल ले गई लंदन की लड़की

विजय की फिल्म पूवे उनक्कगा देखने के बाद संगीता भी उनकी फैन हो गईं. वह उनसे मिलने के लिए लंदन से भारत आ पहुंचीं. उस दौरान विजय अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे. ऐसे में दोनों की मुलाकात फिल्म के सेट पर ही हुई. विजय ने जब पहली बार संगीता को देखा तो अपना दिल हार बैठे. हालांकि, उन्होंने संगीता से इस बारे में कुछ नहीं कहा.

इस तरह चला बातों-मुलाकातों का सिलसिला

फिल्म के सेट पर पहली मुलाकात के बाद विजय ने संगीता को सपरिवार अपने घर डिनर के लिए बुलाया. संगीता भी उनके घर डिनर पर पहुंच गईं. कुछ दिन बाद विजय ने संगीता को डिनर के लिए दोबारा इनवाइट किया तो वह भी इस न्यौते को ठुकरा नहीं पाईं और डिनर पर दोबारा भी पहुंच गईं. मुलाकातों का यह सिलसिला लगातार चलता रहा, लेकिन विजय अपने दिल की बात नहीं कह पाए.

पापा ने परवान चढ़ाया प्यार

विजय के पैरेंट्स समझ चुके थे कि उनके मन में संगीता के लिए कुछ है, लेकिन वह मुलाकात के इस सिलसिले को मुकाम तक नहीं पहुंचा पा रहे हैं. ऐसे में विजय के पिता ने एक दिन संगीता के सामने शादी का प्रस्ताव रखा. संगीता भी  दिल ही दिल में विजय को पसंद करती थीं. ऐसे में उन्होंने तुरंत ही इस रिश्ते के लिए हामी भर दी और हमेशा के लिए विजय के साथ सात जन्मों के बंधन में बंध गईं.

---Advertisement---

Leave a Comment