सुपरस्टार प्रदीप पांडेय चिंटू और अनंजय रघुराज की फिल्म “भारत भाग्य विधाता” का टीजर हुआ जारी, जल्द रिलीज होगी मूवी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हाई आईक्यू एंटरटेनमेंट एलएलपी के एसोसिएशन में B4U मोशन पिक्चर्स प्रस्तुत सुपरस्टार प्रदीप पांडेय चिंटू की भोजपुरी फिल्म “भारत भाग्य विधाता” का टीजर आउट हो गया है। फिल्म का टीजर मार धार एवं एक्शन से भरपूर है। टीजर में एक बार फिर से प्रदीप पांडेय चिंटू का जलवा देखने को मिल रहा है। इस फिल्म में चिंटू एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जिनका स्क्रीन अपीयरेंस काफी अपीलिंग है और यह दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित भी करता है। फिल्म के निर्माता संदीप सिंह, अरविन्द कुमार अग्रवाल व म्यूजिक सेटेलाइट हैं और इस फिल्म का निर्देशन मशहूर निर्देशक अनंजय रघुराज ने किया है।

फिल्म “भारत भाग्य विधाता” का टीजर B4U भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। फिल्म के टीचर से साफ जाहिर होता है कि फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश की है। 1 मिनट 26 सेकंड के रनटाइम वाले फिल्म के टीजर में प्रदीप पांडेय चिंटू की एंट्री पुलिस यूनिफॉर्म में एक इमानदार ऑफिसर की छवि में होती है। टीजर में दिखे डायलॉग इस बात की ओर इशारा कर रही है कि फिल्म में संवाद और डायलॉग बेहद मनोरंजक और खास होने वाले हैं। चिंटू के साथ इस फिल्म में संचिता बनर्जी नजर आने वाली है जिनके साथ टीजर में चिंटू शादी करते नजर आए हैं।

पावर पैक स्टाइल के मामले में भी चिंटू का कोई जवाब नहीं। हालांकि फिल्म का एक्शन सीक्वेंस रोहित शेट्टी की फिल्मों की याद दिलाती है जो अपने आप में अभूतपूर्व है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। आपको बता दें कि प्रदीप पांडेय चिंटू पिछले साल सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले भोजपुरी अभिनेताओं की सूची में नंबर वन पर रहे, जिन्हें विभिन्न राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्टर का भी अवार्ड मिल चुका है। वे अब देशभक्ति से ओतप्रोत फिल्म “भारत भाग्य विधाता” के जरि जैक्सए फिर से भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने को तैयार हैं।

“भारत भाग्य विधाता” को लेकर प्रदीप पांडेय चिंटू ने कहा कि यह मेरी इस साल में अभी तक सबसे बड़ी फिल्म है। इसमें मनोरंजन दर्शकों को बेशुमार मिलने वाला है। इसलिए मैं अपील करूंगा कि आप सभी मेरी फिल्म को सिनेमाघरों में जाकर देखिएगा। वहीं। निर्देशक अनंजय रघुराज ने कहा कि इस फिल्म फिल्म की मेकिंग भव्य पैमाने पर हमने की है। फिल्म की कहानी इतनी बेहतरीन है कि कोई भी इसे बार – बार देखना चाहेगा। बतौर निर्दे

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment