Twitch के नए प्रोग्राम ‘Partner Plus’ से होगी युवाओं को मोटी कमाई, ध्यान रखनी होंगी ये शर्तें भी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Twitch ने यूजर्स के लिए एक नए प्रोग्राम ‘Partner Plus’ की घोषणा की है। कंपनी के इस प्रोग्राम के जरिए एक निश्चित क्वालिफिकेशन क्राइटेरिया पूरा करने वाले स्ट्रीमर्स को कमाई का अवसर मिलेगा। इस संबंध में कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट लिख कर बताया कि यह नया पार्टनर प्रोग्राम बेनिफिट क्वालिफिकेशन क्राइटेरिया को पूरा करने वाले स्ट्रीमर्स को नेट सब्सक्रिप्शन रेवेन्यू पर 70 फीसदी पार्टनरशिप की पेशकश करेगा।

ट्वीच के इस नए प्रोग्राम में स्ट्रीमर्स को मंथली सब्सक्रिप्शन और गिफ्ट सब्सक्रिप्शन से 12 महीने और 1,00,000 डॉलर तक के नेट सब्सक्रिप्शन रेवेन्यू मनी पर 70/30 रेवेन्यू शेयर मिलेगा। हालांकि इसके लिए कुछ शर्तों की पालना भी जरूरी की गई है। नियमों के तहत लाभ पाने के लिए स्ट्रीमर्स को लगातार तीन महीनों के लिए कम से कम 350 पेड सब्सक्रिप्शन को बनाए रखना पड़ेगा।

 

यह भी पढ़ें: 22 हजार रुपए के डिस्काउंट में खरीदें 100MP कैमरा फोन, 1 साल वारंटी के साथ मिलेंगे दमदार फीचर्स

 

एक अक्टूबर से स्टार्ट होगा Twitch Partner Plus प्रोग्राम

कंपनी ने कहा, एक बार ऐसा हो जाने के बाद, पार्टनर्स को अगले 12 महीनों के लिए नोमिनेट किया जाएगा। ट्वीच द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार यह नया प्रोग्राम इसी वर्ष एक अक्टूबर से स्टार्ट हो जाएगा।

 

ब्लॉगपोस्ट में कहा गया है कि जुलाई, अगस्त और सितंबर में क्वालिफिकेशन क्राइटेरिया को पूरा करने वाले स्ट्रीमर्स को प्रोग्राम में नामांकित किया जाएगा और अक्टूबर में उन्हें नोटिफाई किया जाएगा। इस बीच, इस साल फरवरी में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने एक एक्सपेरिमेंट्स पेज पेश किया। यहां जाकर आप भी जान सकेंगे कि वर्तमान में कंपनी किन प्रोजेक्ट्स और एक्सपेरिमेंट्स को डवलप करने पर काम कर रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment