Upcoming Films: साउथ की ये फिल्में रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर मचा देगी तहलका, जाने सभी फिल्मो के नाम

By Top Hindustan

Published on:

Follow Us
upcoming south movies
---Advertisement---

Upcoming South Movies: साउथ की मोस्ट अवेटेड फिल्में रिलीज होने वाली है। अल्लू अर्जुन से लेकर प्रभास की कुछ शानदार मूवी रिलीज होने वाली है, जिनका फैंस को काफी समय से इंतजार था। इन फिल्मों की कहानियां काफी जबरदस्त होने वाली है। ‘आरआरआर’, ‘केजीएफ 2’ और ‘कांतारा’ जैसी फिल्मों को लोगों से खूब प्यार मिला था।

पुष्पा 2 –

अब तक अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा’ का बुखार लोगों पर चढ़ा हुआ है। अल्लू अर्जुन के फैंस को काफी बेसब्री से फिल्म ‘पुष्पा: दि रूल’ का इंतजार है। इस फिल्म के गाने, डायलॉग और हर एक सीन लोगों को आज भी याद है। रणवीर सिंह ‘पुष्पा 2’ में कैमियो करने जा रहे हैं। ‘पुष्पा 2’ 22 दिसंबर, 2023 को रिलीज होने वाली है।

सालार –

बाहुबली स्टार प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ भले ही लोगों को पसंद न आई हो, लेकिन उनके चाहने वाले उनकी फिल्म ‘सालार’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ‘सालार’ का पहला भाग 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में रिलीज होगा। इस फिल्म में  प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, जगपति बाबू, टीनू आनंद और ईश्वरी राव जैसे कलाकारों की मुख्य भूमिकाएं हैं। प्रभास ने इस फिल्म में पहली बार फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील के साथ काम किया है।

जेलर –

सुपरस्टार्स की बात हो तो रजनीकांत का नाम सबसे पहले आता है। थलाईवा के नाम से मशहूर रजनीकांत जल्द ही ‘जेलर’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर काफी बज बन हुआ है। यह फिल्म 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि ‘जेलर’ एक एक्शन थ्रिलर है और फिल्म में रजनीकांत, राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया, मोहनलाल, टाइगर श्रॉफ, शिवा राजकुमार, सुनील और योगी बाबू हैं।

गेम चेंजर –

राम चरण और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘गेम चेंजर’ की रिलीज का लोग काफी समय से इंतजार है। यह एक पॉलिटकल थ्रिलर फिल्म होगी।  फिल्म को एस शंकर डायरेक्ट करेंगे, जो इसके पहले ‘विक्रम’, ‘शिवाजी’ और ‘रोबोट’ जैसी फिल्में बना चुके हैं। गेम चेंजर’ को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। हालांकि अभी फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

देवरा –

टॉलीवुड के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की अपकमिंग फिल्म ‘देवरा’ भी इस लिस्ट में शामिल है। फिल्म Devara 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी। जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘देवरा’ में जूनियर एनटीआर के साथ सैफ अली खान और जान्हवी कपूर नजर आएंगे। जूनियर एनटीआर और कोरताला शिवा फिल्म ‘जनता गैराज’ में साथ काम कर चुके हैं जो कि ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

लियो –

साउथ सुपरस्टार विजय और निर्देशक लोकेश कनागराज की अपकमिंग फिल्म ‘लियो’ रिलीज के पहले से ही सुर्खियों में हैं। इस फिल् को सेवन स्क्रीन स्टूडियो ने बनाया है। फिल्म की रिलीज डेट 19 अक्टूबर 2023 है। यह एक पैन इंडिया फिल्म है जिसमें संजय दत्त भी दिखाई देने वाले हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय दत्त इस फिल्म में विलेन का किरादर निभाते हुए दिखाई दे सकते हैं।

---Advertisement---

Leave a Comment