कनाडा में गैंगस्टर सुक्खा की हत्या किसने की? लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बाद अब इस ग्रुप ने ली जम्मेदारी

by Top Hindustan
0 comment

DESK: कनाडा में गैंगस्टर सुखदूल सिंह उर्फ सुक्खा दुनिके गैंगवार का शिकार हो गया था, जिसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी. अब इस मामले को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, सुक्खा की हत्या को लेकर लॉरेंस बिश्नोई गैंग और जग्गू भगवानपुरिया गैंग में क्रेडिट वॉर जारी है. इस बीच पंजाब से फरार चल रहा ए कैटेगरी गैंगस्टर जोता होशियापुरियाए ने TV9 भारतवर्ष को ऑडियो मैसेज भेजा है. वह जग्गू भगवानपुरिया का राइट हैंड है.

जोता होशियारपुरिया का दावा है कि लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ का दावा झूठा है क्योंकि सुक्खा की हत्या के पीछे जग्गू भगवानपुरिया गैंग का हाथ है. उनके गैंग में दम नहीं है कि वो कनाडा में किसी की हत्या करवा सके. बता दें कि सुक्खा एनआईए की मोस्ट वॉन्टेड लिस्ट में शामिल था. साथ ही साथ वह आतंकी अर्शदीप सिंह का करीबी रहा. सुक्खा कनाडा में बैठकर भारत विरोधी गतिविधियों को अंजाम देने की साजिश रचता रहा.

जोता होशियारपुरिया ने ऑडियो मैसेज में कहा, ‘हां भाई जी, ये जो कनाडा में सुक्खा का कत्ल हुआ है उसकी जिम्मेदारी किसने उठाई है, आप सबको पता है जग्गू भगवानपुरिया ग्रुप, अमृत बल, दरमन काहलो और जोता होशियापुरिया ने. हम ठोक कर ये बात कहते हैं कि हमने संदीप नंगल अंबिया अपने बड़े भाई की हत्या का बदला लिया है.’

‘गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई का खराब हो गया दिमाग’

ऑडियो मैसेज में कहा, ‘गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई का दिमाग खराब हो गया है. झूठी पोस्ट डाल-डालकर झूठी जिम्मेदारियां लिए जा रहे हैं. जितने भी कत्ल होते हैं क्या सब कत्ल इन्होंने ही करवा दिए हैं. इनसे अपने भाई गुरलाल का बदला नहीं लिया गया, जिन्होंने गुरलाल को सरेआम मारा, वो पंजाब में खुलेआम घूम रहे हैं. जिनसे पंजाब में वो नहीं मारे गए उन्होंने क्या कनाडा में एक बंदा मरवा दिया…बल्ले ओए तुम्हारे! इसके लिए दिलेर आदमी चाहिए. दुनिया को दिखा सकें कि सच का रास्ता क्या है और झूठ का रास्ता क्या है, सभी को पता है कि ये संदीप नंगल अंबिया का बदला लिया गया है. हम ठोक कर कहते हैं कि वो हमारा भाई है, था और रहेगा… और मैं जोता होशियापुरिया.

You may also like

Leave a Comment